Entertainment News

Friday, March 18, 2022

पत्नी के लिए लव लेटर (Love Letter For Wife) - Best Way 2022

Love Letter in Hindi for Wife: दोस्तों बहुत बार ऐसा होता है की हमारी wife हमसे नाराज हो जाती है और हमे पता नहीं चलता की हम उन्हें कैसे मनाये। तो दोस्तों आप अपनी wife को एक love letter लिख के दे सकते हो जिसमे आपके दिल की बातें लिखी हो। जिसे पढ़ने के बाद मैं 100% कह सकता हु की उनका गुस्सा काम हो जायेगा। तो दोस्तों आज मैं आपको ये ही बताउगा की आप कैसे Love Letter in Hindi for Wife लिख सकते है और उन्हें अपने दिल की बात कह सकते है।

Love Letter for Wife



Love Letter in Hindi for Wife

तो चलिए दोस्तों अब जानते है की आप कैसे अपनी wife के लिए एक प्यार भरा लव लेटर लिख सकते है। तोह दोस्तों चलिए मन लेते है की मेरी wife का नाम हर्षिता है तो मैं इसमें हर्षिता नाम का use करुगा। आप वह पर अपनी wife  लिख लेना। तोह चलिए शुरू करते है। 

हैलो स्वीटी 
      हर्षिता शर्मा 

हर्षिता तुम नहीं जानते की तुमने मेरे लाइफ को कितना बदल दिया है। अब तोह जरुरत बन गए हो तुम यार। और सच में तुम ऐसे नाराज़ मत हुआ करो जब भी आप नाराज़ होते हो तो मेरा दिन कितना गन्दा गुजरता है ये तुम्हे नहीं पता यार। मैं बहुत प्यार करता हु आपको बस कह नहीं पता हु यार। तुम ज़िन्दगी हो मेरी ऐसे रूठी रहेगी तो कैसे चलेगा। पता है यार आपको जरा जरा बातो पर परेशान करने में मज़ा आता है। यार तुम जब मुँह बनाके बैठ जाते हो तो अच्छे लगते हो लेकिन जब मुस्कुराते हो तो और भी जायदा खूबसूरत लगती हो। तोह हमेशा मुस्कुराते ही रहा करो। और मेरे ज़िन्दगी में ऐसे  खुशिया लाती रहो। और special thanks मेरी life  लिए। 

आपको चाहने वाला 
......................

तोह दोस्तों ये था एक छोटा सा love letter आपकी wife के लिए। आपको ये आर्टिकल Love Letter in Hindi for Wife कैसा लगा हमे जरूर बताये।  

No comments:

Post a Comment