Entertainment News

Saturday, March 19, 2022

Ladki se Friendship Karne ke Tarike Full explain in hindi 2022

Ladki se friendship karne ke tarike:  दोस्तों ये कोई नयी बात, जब भी कोई किसी लड़की से प्यार करने लग जाता है तोह वो उससे दोस्ती करना चाहता है जिससे की वो उसे जान सके और बाद में उसे आगे अपने प्यार का इजहार कर सके। लेकिन प्रॉब्लम यह आती है की उस लड़की दोस्ती करे कैसे। और अगर उस लड़की ने मना कर दिया तोह। ऐसे बहुत सारे सवाल हमारे मन में घूमते रहते है। तोह चलिए दोस्तों आज इसे बात पर बात करते है की ladki se friendship krne ke tarike कौन कौन से है। जिससे आप उस लड़की से दोस्ती कर सके और फिर बाद में आप इस दोस्ती को प्यार में बदल सके।
Ladki se friendship karne ke tarike, Tips to make friendship with girl, ladki se friendship or dosti krne ke tips, how to friendship with girl, ladki se friendship krne ke tips.
Anjan Ladki se kaise baat kare



Ladki se friendship karne ke tarike

दोस्तों ये प्यार बहुत गन्दी चीज़ है जब किसी से हो जाता है तोह नींद चैन सब चुरा लेता है। और हर वक़्त आप फिर उसी के बारे में सोचने लग जाते है। उसी गली के चक्कर काटने लग जाते है। और हर वक़्त उसे ही बस देखते रहना चाहते है। तोह अगर दोस्तों आप भी किसी से प्यार कर बैठे है या किसी को अपना दिल दे बैठे है तोह अब वक़्त है की इस प्यार को आगे बढ़ाया जाये। और इसकी शुरुवात होते है दोस्ती से। 
तोह इस दोस्तों की शरुवात कहा से की जाये। अगर आप किसी से प्यार करते है और सीधे जाकर उसे बोल दोगे की I love You . तोह दोस्तों इस स्थिति में जायदातर लड़किया मना ही करते है और आपसे नफरत भी करने लगती है। जिससे की आपका आगे का पत्ता भी कट जाता है। तोह बहतर ये ही होगा की आप ऐसे काम न करे। हा अगर आपको लगता है की लड़की आपसे प्यार करते है और आपमें interested है तोह उस condition में आप ऐसा कर सकते है। वरना मेरे मने तोह ऐसा ना ही करे।  

हर लड़की को सबसे प्यारी होते है उसकी respect . तोह अगर आप उसे respect दोगे और वो भी आपमें interest दिखाने लगेंगे और आपको उसके साथ दोस्ती करने में भी आसानी होंगी। तोह चलिये कुछ टिप्स के बारे में बात कर लेते है जिससे आप किसी भी लड़की से दोस्ती कर सकते है। 

Ladki se Friendship Krne ka Tarika No 1 

दोस्तों अगर आप college या स्कूल में पढ़ते है तोह आपके लिए तोह बहुत आसान है। और अगर लड़की आपकी क्लास की ही है तोह उस लड़की से दोस्ती करना और भी आसान हो जाता है। दोस्तों आप जिस लड़की को पसंद करते हो तोह आप उससे कुछ भी किसी भी subject से related कोई भी हेल्प हो। या उससे किसी भी subject की notenook मांग सकते हो। जिससे आप कुछ देर उससे बात कर पाएंगे। और अगर क्लास में कोई lecture खाली है तोह भी आप उसके पास जाकर अपनी किसी सब्जेक्ट से रिलेटेड कोई भी प्रॉब्लम पूछ सकते हो।  
दोस्तों ऐसा करने से एक तोह आप उससे कुछ देर बात कर पाएंगे। और वो भी आपको जान पाएंगे। और हमेशा याद उसकी बेज्जती न करे। जैसे आपने उसे कोई question पूछा और उसे नही आता है तोह दोस्तों इस स्थिति में कभी भी उसको ऐसा feel मत कराये की आप उसेकी बेज्जती कर रहे है।

 Ladki se Friendship Krne ka Tarika No 2 

दोस्तों जब आपकी उस लड़की से धीरे धीरे बातें होनी शुरू हो गई है तोह अब आप उससे दोस्ती के लिए पूछ सकते हो और definetly वो हा हे बोलेगे। और दोस्तों कभी भी सीधे सीधे दोस्ती के लिए नहे बोले। बातो में उसे पूछे की क्या हम सच्चे दोस्त बन सकते है तोह दोस्त वो है कर देंगी और इससे आप अपनी बात को आगे बढ़ा सकते हो। 

 Ladki se Friendship Krne ka Tarika No 3 

दोस्तों अगर आप किसी लड़की से दोस्ती करना चाहते हो और आप उसे जानते हो तोह आप उसे facebook  पर या instagram पर friend request भेज सकते हो। दोस्तों आज का टाइम इंटरनेट का जमाना है और हर कोई इंटरनेट का उसे करता है आप इसका फायदा उठा सकते है। आप जिस भी लड़की से प्यार करते है तोह आप उसकी प्रोफाइल पर जाकर उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज सकते है। 
दोस्तों mostly लड़किया अगर वो आपको जानते है तोह आपकी friend request को accept कर लेती है। और दोस्तों जब लड़की आपकी friend request accept कर  ले तोह आप एक दम से ही उसे मैसेज न करने लग जाये। थोड़ा धर्ये दिखाए। और जब भी वो लड़की कोई पोस्ट करे या अपनी प्रोफाइल पर कोई status अपलोड करे। तोह आप उन पोस्ट पर अच्छा सा कमेंट कर सकते है जिससे वो लड़की आपको और अच्छी तरह जान पाएंगे और हो सकता है आपको रिप्लाई भी करे। जिससे आपकी बातें आगे बढ़ सकते है और फिर आप उसे दोस्ती के लिए भी पूछ सकते है। 

 Ladki se Friendship Krne ka Tarika No 4 

दोस्तों बहुत बार ऐसा होता है की आपको कही शादी में या किसी function में गये हुए होते है और वहा पर आपको कोई लड़की पसंद आ जाती है। तोह ऐसे में क्या करे। दोस्तों ऐसे में आप अपना कोई दोस्त ढूंढ ले जो उसे जनता हो और फिर आप उसके द्वारा उस लड़की से मिल सकते है। और अपनी बातो को आगे बढ़ा सकते है। 
लेकिन अगर आपको कोई ऐसा दोस्त न मिले तोह आप सीधे उसके पास जाकर किसी भी बातो से उसके साथ conversation शुरू कर सकते है। और दोस्तों एक बात का ध्यान रखे की उसे भी हे दूर खड़े होकर घूरे नही।  बस उसे हल्का सा देखे जिससे उस लड़की को भी लगे की आप उसे लिखे क्र रहे हो।  और बाद में उसके पास जाकर अपनी बातें स्टार्ट करे। और सीधे दोस्तों उससे उसका मोबाइल नंबर न ले। क्युकी एक तोह एक दम से आपको अपना नंबर देंगे नही और उसे अच्छा भी नहे लगेगा। तोह आप उससे उसका फेसबुक की ID  या इंस्टाग्राम की Id  हो।  और वहां से chat के द्वारा अपनी बातें शुरू कर सकते हो। 

दोस्तों ये थे कुछ  Ladki se Friendship Karne ke Tarike जिनके द्वारा आप किसी लड़की से अपने बात  शुरू कर सकते हो। और फिर उसके अच्छे दोस्त बन सकते हो। अपनी friendship को प्यार में बदल सकते हो। और हमेसा लड़की की respect करे जिससे वो आपकी respect करेंगे और आपका प्यार और भी बढ़ता जायेगा।  तोह दोस्तों आपको हमारा ये article "ladki se Friendship Karne ke Tarike" कैसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताये।     

1 comment: