Entertainment News

Saturday, March 19, 2022

Ladki Kaise Pataye Formula in Hindi 2022

Ladki Kaise Pataye Formula in Hindi
हेलो दोस्तों आज हम बात करेंगे की आप कैसे किसी लड़की को इम्प्रेस कर सकते है।  दोस्तों बहुत बार ऐसा होता है की हमे अपने कॉलेज में, स्कूल में या पड़ोस में कोई लड़की पसंद आ जाती है जिसे हम पटाना चाहते है।   मैं आपको कुछ ऐसे टिप्स बताउगा की जिससे आप अच्छे भी लगेंगे और अधिक आकर्षित भी लगेंगे। जिससे की आप उस लड़की को अच्छे लगेंगे और वो भी आपको पसंद करने लगे। तो चलिए दोस्तों जान लेते है Ladki Kaise Pataye Formula in Hindi.
Ladki Kaise Pataye



> तोह दोस्तों सबसे पहली टिप्स ये है की आपको अपने कपड़ो पर अपने कपड़ो के पहनने के ढंग पर काम करना है।  आपको ऐसे कपडे पहनने है जो बॉडी पर फिट आये और जिसमे आप जायदा अच्छे लगे। आप दूसरे देखने में ही attractive लगे। हमेसा ऐसे कपडे पहनने जो आपकी बॉडी और आपको सूट करे। 

> और दोस्तों दूसरी बात ये है की हमेसा फिट रहे। बहुत से लड़को का पेट बाहर निकला हुआ रहता है जो बहुत ही बेकार लगता है। तोह इस बात का हमेसा ध्यान रखे। एक्सरसाइज करे और अपनी बॉडी को फिट रखे। 

> तोह दोस्तों तीसरा टिप्स है की आप जिस भी लड़की को पसंद करते है उसके पास जाकर बात करे। शुरू में नार्मल बात करे। और उससे अच्छे सी दोस्ती कर ले। और फिर धीरे धीरे अपनी बात को आगे बढ़ाये। 

तोह दोस्तों आपको ये टिप्स कैसे लगे हमे कमेंट करके जरूर बताये। और अपने दोस्तों के साथ शेयर करे। 


No comments:

Post a Comment