Entertainment News

Saturday, March 19, 2022

ऐसे Flirt करोगे, तो लड़की खुद हा बोलेगी। Flirting Status in Hindi

Flirting status in Hindi: हेलो दोस्तों अगर आप भी किसी को हो या आपको किसी से प्यार हो गया है,
आप उसे अपना बनाना चाहते हो उसे अपने दिल की बात कहना चाहते हो 
लेकिन आपके पास शब्द नहीं है तो इसमें डरने की बात नहीं है हम आप शायारियो की मदद से भी अपने दिल की बात उनके दिल तक पहुंचा सकते है दोस्तो।
और ऐसे कुछ Flirting Status in hindi में हम आपके लिए लेकर आए है, जिनका अगर आप सही तरीके से इस्तेमाल करोगे, तो लड़की खुद हा बोल देगी।।
Flirting Status in Hindi

दोस्तों सबसे पहले आपको उससे बात करना शुरू करना होगा और उससे बातो में बातो में फ़्लर्ट करना शुरू करना होगा जिससे उसके चेहरे पर थोड़ी ख़ुशी आये और वो समझ सके की तुम उससे प्यार करते हो। तोह दोस्तों आज मैं आपको ऐसे ही कुछ लाइन बताउगा जिन्हे आप उस लड़की के लिए बोल सकते हो लेकिन दोस्तों एक बात का ध्यान रखे की हमेसा realतारीफ ही करे क्युकी लड़कियों को झूटी बातें पसंद नहीं आती।

Flirting status in Hindi

तेरे जैसी लड़किया बहुत मिलेगी 
लेकिन तुझे singel piece ही बनाया है ऊपर वाले ने।

पता है मैं वैसे लड़कियों से जायदा बातें नी करता 
लेकिन पता नई क्यों तुझसे बातें करने का मन करता है। 

काश तुम्हे मैंने बचपन में ही मांग लिया होता पगली 
क्युकी बचपन में मेरे पापा मुझे सब कुछ ला के दे देते थे। 

यार कुछ बात है आपकी इस प्यारी सी smile में 
मन करता है की देखता रहु। 

लड़किया बहुत सारी है इस दुनिया मैं 
लेकिन आप सबसे अलग हो। 

क्यों देखती हो तुम अपने चेहरे को बार बार आईने में 
मेरे प्यार को नजर लगाओगी क्या। 

गवाह तोह कोई नहीं है 
लेकिन मेरा दिल तोह तुमने ही चुराया है। 

वो प्यार करती है मुझसे या नही 
लेकिन मेरा प्यार सिर्फ उसके लिए है सिर्फ उसके। 

यार ऐसे मत हसा करो 
मैं पिघल जाता हु। 

खुद का भी ख्याल रखा करो यार 
मेरे पास तुम एक ही हो। 

सब कुछ बदल गया life में 
लेकिन तेरे यादे आज भी आती है। 

तुम जितनी भी दूर जाओगे मुझसे 
मेरा प्यार उतना ही गहरा होता जायेगा। 

किसी के लिए मर मिटने से क्या फायदा 
मज़ा तोह तब है जब किसी की यादो के सहारे जिया जाये। 

तुमसे दूर होक पता चला की 
ये दिल कितना प्यार करता था तुमसे। 

तुम मिलो या न मिलो ये तो किस्मत की बात है 
लेकिन तुम्हे पाने की कोशिश भी न कृ ये तोह गलत बात है। 

भगवान का दिया हुआ सब कुछ है 
बस तेरे कमी थी आज लगता है वो भी पूरी हो गयी। 

यार तुम रोते हुए भी इतने cute लगती हो 
की समझ नई आता चुप करु या दो और लगाउ। 

तोह दोस्तों ये थे कुछ Flirting status in Hindi जो आपके काम आ सकते है और जिन्हे आप उस लड़की पर apply कर सकते हो जिसे आप पसद करते हो। दोस्तों आपको ये Flirting status in Hindi कैसे लगे हमे कमेंट करके जरूर बताये। 

No comments:

Post a Comment