Entertainment News

Saturday, March 19, 2022

80+ Best Romantic Shayari Hindi for Love 2022

Shayari Hindi for love:  दोस्तों  आज मैं आपके लिए कुछ बेस्ट  Shayari Hindi for Love लेके आया हु। जिन्हे आप अपने किसी भी दोस्तों को इम्प्रेस करने के लिए कर सकते हो। अगर किसी को इम्प्रेस करना हो या खुश करना हो तोह शायरी एक अच्छा तरीका है जिससे आप उन्हें एक शायरी के माधयम से अपने दिल की बात बोल सकते है। तो इसीलिए हम आपके लिए कुछ HIndi shayari लेके आये है।  आपको ये Shayari Hindi for Love कैसी लगी हमे कमेंट करके जरूर बताये।

Shayari Hindi for love

Love Shayari in Hindi


आहिस्ता आहिस्ता पास आ रही हो
लगता हैं तुम दिल के हर कोने में बस गयी हो !

मेरी फूल सी फितरत तेरा काटेंदार वजूद,
तो क्यों ना मिलकर हम गुलाब हो जाएं !

देखी तेरी सूरत तो दिल फ़िदा हो गया
मिलोगी जब तुम अकेले में तो
जाने खुदा मेरा हाल क्या होगा !

इस बेवफा जमाने में चलो प्यार निभाएँ हम दोनों
प्यार में खुद को मिटा कर, प्यार बन जाएँ हम दोनों !

रोज़ रोज़ आइना मत देखा करो
देखना हो तो मेरी DP देखो
 इसमें तेरा चेहरा नज़र आयेगा !

क़ाफीअच्छा लगता है,जब भी तू‍ हँसती है
क्योंकि तेरे एक smile में मेरी जान बसती है !

100%* डिस्काउंट चल रहा है मेरी  मोहब्बत पर
लूट ले आ कर pagli 
किसी और का होने से पहले !

कोई हमें block करे
या कोई lock करे
*पर हम तो उसी के नसीब में होंगे
*जो मेरे दिल पर nock करे !


तेरी मेरी Love Story ऐसी हो
के तेरा-मेरा Last Seen at
same to same हो
अगर मुझे समझना चाहते हो
तो बस अपना समझो !
एक बात कहू बुरा तो नहीं मनोंगी
आपको जब भी लगे की आप मेरे हो
आने मैं देर मत करना !


मेरी नमकीन सी जिंदगी की
 मिठास हो तुम !

जहाँ Care मिलती है ना
वहाँ Love हो ही जाता है !

एक अच्छा फ्यूचर देने वाली तो सबको मिल जाती है 
लेकिन सच्चा प्यार करने वाली किस्मत से मिलती है !

बड़ी बड़ी दुनिया छोटे छोटे रास्ते
बस हम जी रहे हैं सिर्फ़ तेरे वास्ते !


मोहब्बत में गुस्सा और शक़ वही करता है
जिसमें मोहब्बत कूट-कूट के भरी होती है !


न कोई किसी से दूर होता है
न कोई किसी के करीब होता है
प्यार खुद चल करआता है
जब कोई किसीका नसीब होता है !
इश्क की चोट का कुछ दिल पे असर हो तो सही,दर्द कम हो कि ज्यादा हो, मगर हो तो सही...

एहसास-ए-मुहब्बत के लिएबस इतना ही काफी हैतेरे बगैर भी हम, तेरे ही रहते हैं !

कुछ अजब हाल है इन दिनों तबियत का साहब,ख़ुशी ख़ुशी न लगे और ग़म बुरा न लगे

अगर इश्क़ गुनाह है तो गुनाहगार है खुदाजिसने बनाया दिल किसी पर आने के लिए !

उसी से पूछ लो उसके इश्क की कीमत,हम तो बस भरोसे पे बिक गए


दोस्तों शायरी एक ऐसा माध्यम है जिससे आप अपने दिल की बात दुसरो को बता सकते है। दोस्तों बहुत बार ऐसा होता है हम किसी को प्यार करते है लेकिन अपने दिल की बात उसे नही कह पाते है और फिर बहुत देर हो जाती है। तो दोस्तों ऐसे स्थिति में ये Shayari Hindi for Love आपकी मदद कर सकती है। जिसके द्वारा आप अपने दिल की बात उसे बता सकते है जिसे आप प्यार करते है। 

सुनो कभी तुम नाराज हूए तो हम झुक जाएंगे
कभी हम नाराज हो तो आप गले लगा देना !

तेरी याद क्यूँ आती है ये  मालुम नहीं
लेकिन जब भी आती है अच्छा लगता है !

ये मत पुछ कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ
बस इतना जान लो कि
 बस तुमसे करता हूँ और बेपनाह करता हूँ !

बदल जाती है ज़िंदगी की हक़ीक़त
जब तुम मुस्कुराकर कहते हो तुम बहुत प्यारे हो !
तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा
साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा !
ख़्वाहिश ए ज़िंदगी बस इतनी सी है के
साथ तुम्हारा हो ओर ज़िंदगी कभी ख़त्म ना हो !
बेशक तुम्हें गुस्सा करने का हक है मुझ पर
पर नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना की हम बहुत प्यार करते हैं तुमसे !
बदल जाती है ज़िंदगी की हक़ीक़त
जब तुम मुस्कुराकर कहते हो तुम बहुत प्यारे हो !
सबको प्यारी हे अपनी ज़िन्दगी
पर तु मुझे ज़िन्दगी से भी प्यारी है !
यूँ गुमसुम मत बैठो पराये लगते हो
मीठी बातें नहीं है तो चलो झगड़ा ही कर लो !
प्यार करना सिखा है नफरतो का कोई जगह नही
बस तु ही तु है इस दिल मे, दूसरा कोई और नही !
दोस्तों ये थी कुछ Shayari Hindi for Love. आपको ये आर्टिकल कैसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताये। और ऐसे ही और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी website पर आते रहे। 
Shayari Hindi for Love 
Love shayari Hindi
Pyar shayari
Hindi love shayari 


No comments:

Post a Comment