Entertainment News

Saturday, March 19, 2022

First Love Letter For Girlfriend in Hindi 2022

First Love Letter For Girlfriend in Hindi: Hello Friends, In this article, I will share with you a First love letter for my girlfriend. If you also want to write a love letter to your girlfriend then this article will help you. So read this article completely.



तोह दोस्तों  चाहता है अपनी गर्लफ्रेंड को लव लेटर लिखना जिससे की उसकी बात आगे बढ़ सके और वो लड़की उसका लव लेटर पढ़ने के बाद है क्र दे तोह दोस्तों हमेसा याद रखे की जो लव लेटर मैं यहां आपको शेयर कर रहा हु आपको बिलकुल वैसा ही नहीं लिखना है आपको अपनी भाषा में अपनी felling के साथ लव लेटर लिखना है जिससे  इम्प्रेस हो जाये। तो चलिए दोस्तों शुरू करते है। इस लेटर में मैं जिस लड़की का नाम ले रहा हु उसका नाम शिवानी है। 
First love letter for girlfriend




Best Instagram Comment For Girl Picture
Sorry Message For Wife in Hindi

First Love Letter For Girlfriend in Hindi


शिवानी कैसे हो मैं आशा करता हु आप अच्छे होंगे। यार मुझे गलत मत समझना लेकिन कही ना कही से तोह बात शुरू करनी ही थी ना और अगर तुम्हे ऐसे कॉलेज में सामने आकर बोलता तोह शायद आपको अच्छा नहीं लगता इसलिए मैंने इस कागज के टुकड़े का सहारा लिया। इस लेटर को लिखने से पहले 10 लेटर लिखके फाड़ चूका हु। अब भी समझ में नहीं आ रहा की कहा से शुरू करु। बहुत दिनों से परेशान हु बहुत कोशिश की आपको बोलने की आखिर आज बोल ही रहा हु। और हा यार अगर आपको बुरा लगे तोह मुझे माफ़ कर देना। 


शिवानी ये बात उस दिन की है जिस दिन मैंने कॉलेज में एडमिशन लिया था। वो सोमवार का दिन था उस दिन जब मैं अपनी फीस जमा करके बाहर निकला तोह मैंने आपको देखा था आपको देखते ही ना जाने अंदर कुछ अलग सी ही felling आने लगी थी।  और मैं आपको देखते ही रहा आप बहुत दूर चली गयी थी और फिर भी आपको ही देख रहा था। 

कॉलेज उस दिन से 6 दिन बाद शुरू हुआ था और उन 6 दिन मै हर रोज भगवन से एक ही दुआ मांगता था की हे भगवान वो लड़की मेरे साथ ही मेरी ही क्लास में हो। और उस दिन जिस दिन कॉलेज का पहले दिन था मैं जल्दी ही कॉलेज चला गया था और देख रहा था की आपके आने का इंतजार कर रहा था और सोच रहा था की आप मेरी ही क्लास में हो। 



लेकिन हमारी पहली क्लास शुरू हो चुकी थी लेकिन आप नहीं आये थे तोह मैं सोचा की आप हमारे कॉलेज में एडमिशन ही नहीं लिया और खुद को ही कुछ कुछ बोलने लगा लेकिन जैसे ही आप सेकंड लेक्चर में क्लास में enter हुए तोह मेरी खुसी का ठिकाना नहीं रहा। 

यार कैसे बोलू सच में मुझे उस पहले दिन से आपसे प्यार हो गया था  जिस दिन आपको पहली बार देखा था मैं नहीं जानता की आप मुझे पसंद करते हो की नहीं लेकिन मुझे आप बहुत अच्छे लगते हो और मैं अपनी पूरी ज़िन्दगी आपके साथ गुजरना चाहता हु। 

मुझे नहीं पता की आपको इस लेटर को पढ़ने के बाद कैसा लगेगा लेकिन अगर आप चाहो तोह इसे एक याद के तोर पर अपने पास सभाल के रख सकते हो और अगर आपको बुरा लगा है तोह दिल से सॉरी। 


Love Letter In Hindi,
First Love Letter In Hindi,
Love Letter For Girlfriend,
Best Love Letter For You,
How To Write Love Letter,

No comments:

Post a Comment