Entertainment News

Saturday, March 19, 2022

Ladki ki Tareef Shayari in Hindi लड़की की तारीफ कैसे करे 2022

Ladki ki Tareef Shayari in Hindi: हैलो दोस्तों आज हम बात करेंगे की आप लड़की की तारीफ कैसे करे जिससे की लड़की impress हो जाये और वो आप में intrest लेने लगे। तो दोस्तों सबसे अच्छा है की आप लड़की की तारीफ शायरी में करे जिससे लड़की और जायदा खुश हो जाये। तो मैं आपके लिए कुछ Ladki ki Tareef Shayari in Hindi लेके आया हु जो आप किसी भी लड़की के लिए इस्तेमाल कर सकते हो।

Girls Tareef

Ladki ki Tareef Shayari in Hindi

दोस्तों शायरी हर किसी लड़की को पसंद होती है और अगर आप शायरी के साथ साथ उसकी तारीफ भी करेंगे तो वो जायदा खुश हो जाएगी। दोस्तों हर कोई लड़का चाहता है की  girlfriend हो जिससे वो बातें कर सके मस्ती कर सके। और जब आप उस लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हो जिससे आप पसंद करते हो तो सबसे पहले rule है की आप उसके साथ फ़्लर्ट करो उसे हसाओ। 

तो दोस्तों इसीलिए मैं आपके लिए कुछ शायरी लेके आया हु जो आप किसी भी लड़की पर इस्तेमाल कर सकते हो और उसे इम्प्रेस कर सकते हो। और अपनी बात को आगे बढ़ा सकते हो। तो चलिए जानते है Ladki ki Tareef Shayari in Hindi में। 



  कुछ तोह बात है आपकी इन आखो में 
जब भी देखता हु नशा सा हो जाता है। 

इक अदा आपके शरमाने की 
इक अदा आपके यु दिल में बस जाने की 
चेहरा आपका चाँद सा 
और हमारी चाहत इस चाँद को पाने की। 

आपका मुस्कुराना लाजवाब है 
बातो ही बातो में यु दिल में उतर जाना लाजवाब है। 

इतना खूबसूरत चेहरा है तुम्हारा 
हर कोई दीवाना है तुम्हारा 
सभी कहते है चाँद का टुकड़ा हो तुम 
लेकिन हम कहते है चाँद टुकड़ा है तुम्हारा। 

चाँद से हसीं है चाँदनी 
और चाँदनी से हसीं है रात 
रात से हसी है ज़िन्दगी 
और ज़िन्दगी हो आप। 

प्यार को प्यार का तोहफा नही देते 
दिल को जज़्बात का तोहफा नहीं देते 
देने को तोह हम आपको चाँद देते 
मगर चाँद को चाँद का तोहफा नहीं देते। 

मत मुस्कुराओ इतना की फूलो को खबर लग जाये 
वो करे फूलो की तारीफ 
और नजर आपको लग जाये। 

प्यास नहीं भूजी शराब से तो मखाने की और चल निकला 
सोचा शिकायत करुगा खुदा से तेरी पर खुदा भी तेरा दीवाना निकला। 

देखा तुझे तो मेरा दिल मचल गया 
तेरे चेहरे का नशा ऐसा हुआ की मैं खुद को ही भूल गया। 

तुमने छू कर दरिया का पानी गुलाबी कर दिया 
हमारी तो बात ही कुछ और थी तुमने तो मछलियों को भी शराबी कर दिया। 

ज़िन्दगी की हर शाम रगींन हो जाये 
अगर मुझे तेरा साथ मिल जाये। 

 मेरे हर दर्द की तुम्हारे पास दवा है 
मिलते ही तुमसे मेरा सारा दर्द हो जाता हवा है। 

तुम मिलकुल चाँद की तरह हो 
नूर भी, गुरुर भी और मेरे से उतना ही दूर भी। 

तेरे बाद किसी को प्यार से न देखा हमने 
हमे तुमसे ही मोहबत थी और किसी से नहीं की हमने। 

क्या हुनर है तेरा पगली 
आज तक हमारी कोई पेंसिल न चुरा सका 
और तुमने चोर से उसका दिल चुरा लिया। 

तो दोस्तों Ladki ki Tareef Shayari in Hindi आपको कैसे लगी हमे comment करके जरूर बताये। और ऐसी ही और शायरी पढ़ने की लिए हमारी website 

No comments:

Post a Comment